पिता ने खींच रखी थी बेटी की अश्लील तस्वीरें, एक दिन बेटी की पड़ी नजर, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

इन दिनों अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. अब हाल ही में एक नया मामला सामने आया है. इस मामले में बाप की अश्लील हरकतों से तंग आकर बेटी ने पुलिस थाने में शिकायत दायर करवा दी है. बताया जा रहा है लड़की की शिकायत को मानते हुए पुलिस ने उसके पापा के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दायर कर लिया है.

इस मामले में यह बताया गया कि नाचारम में रेस्टोरेंट के प्रोपराइटर के रूप में काम करने वाले आरोपी की पहली पत्नी की मौत हो गई थी. उसके बाद उसने अपनी दूसरी शादी रचा ली. वहीं उसके बाद वह अपनी पत्नी से नजर चुराकर बेटी के अश्लील फोटो निकालने लगा. उसके बाद उसने सभी फोटोज को अपने लैपटॉप में सेव करकर रख लिया. वहीं जब एक दिन पीड़िता बेटी ने अपने पिता का लैपटॉप देखा तो उसके सामने अपने बाप की सारी की सारी करतूत आ गई.

वहीं पिता के लैपटॉप में अपनी आपत्तीजनक फोटो देखकर उसने सबसे पहले तो अपनी मां से शिकायत की. उसके बाद पीड़ित बेटी नाचारम पुलिस थाने पहुंच गई और वहां उसने अपने पापा के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके बाद पता चला कि आरोपी कोरोना संक्रमित है जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया. वहीं जब उसकी हालत में सुधार हुआ तो उसे दोबारा से गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button