76 की उम्र में युवक ने किया 71 साल की प्रेमिका को प्रपोज

इश्क, मोहब्बत, प्यार की बातें….बाकी सब बेकार की बाते….? कुछ याद आया क्या. ये गाना आप सभी ने सुना ही होगा. वैसे प्यार और प्यार की बातें कभी पुरानी नहीं होती है. प्यार हो जाता है. यह ना उम्र देखता है, न रंग और ना कुछ और बस अंदर से फीलिंग आती है और प्यार हो जाता है. वैसे प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. दिल तो कभी भी बच्चा बन जाता है और किसी पर भी आ जाता है. दिल पतंग जैसा है जो उड़ता ही रहता है. अब ऐसी एक खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो एक प्रेम कहानी है. जी दरअसल यह खबर यूएस से आई है.

यहाँ एक शख्स ने 76 वर्ष की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया….! सुनकर लगा ना झटका…. वैसे यह सच है. मिली जानकारी के अनुसार ग्लोरिया विडो हैं लेकिन जेफ्री ने पूरी उम्र शादी नहीं की. दोनों की मुलाकात एक केयर सेंटर में हुई थी और वहीं पर दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया. उसके बाद तीन सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और अब फाइनली, जेफ्री ने पूछ ही लिया, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’ और फिर दोनों की शादी हो गई.

इसी बीच कोरोना संक्रमण के दौरान ग्लोरिया की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा. ऐसे में जेफ्री ने ठाना कि अब वो प्रपोज करके रहेंगे. उनका कहना है, ‘मैं उसे बहुत मिस कर रहा था. जल्द से जल्द मैं उससे शादी के बारे में पूछने वाला हूं.’ वहीं केयर सेंटर की मदद से जेफ्री और ग्लोरिया एक हो पाए और वहां का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसमें वहां गुब्बारे लगाए गए, एक खूबसूरत सी रिंग जेफ्री ने ग्लोरिया को पहनाई. वैसे वाकई में प्यार बहुत खूबसूरत है.

https://www.instagram.com/p/CDjcdPyghXg/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button