सुशांत की मौत से एक दिन पहले संदीप सिंह के पास दुबई से आया था कॉल, करणी सेना के सदस्य का दावा

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे करणी सेना के एक सदस्य ने दावा किया है कि खुद को सुशांत सिंह का फैंस बताने वाले प्रोड्यूसर संदीप सिंह का दुबई में किसी से कनेक्शन है. उन्होंने कहा कि संदीप सिंह के पास दुबई से किसी का कॉल आया था. इस कॉल के बारे में संदीप सिंह मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से भी बात कर रहे थे.

करणी सेना के इस सदस्य का नाम सुरजीत सिंह राठौड़ है. राठौड़ ने टाइम्स नाउ को दिए बयान में कहा,”जब अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत के शव को लेकर सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई थी, एक अधिकारी सूरज सिंह और संदीप सिंह दुबई से संबंधित बातों पर चर्चा कर रहे थे. मैं उस वक्त फोन पर बात कर रहा था इस बारे में बात करते हुए सुन रहा था. मुझे सुना कि संदीप ने कहा की उसे दुबई से कॉल आया था.”

सुशांत की मौत से पहले संदीप को दुबई से कॉल

सुरजीत ने आगे कहा कि जब संदीप को लगा की कोई उनकी बातें सुन रहा है, तो उसने पुलिस अधिकारी को जाने के लिए कहा. इसके बाद पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच शुरू होने से पहले वह यहां से जा रहा है. सुरजीत ने कहा,”मुझे नहीं पता कि दुबई से कॉल किसने किया लेकिन संदीप सिंह पुलिस अधिकारी से कह रहा था कि बीती रात को दुबई से किसी का कॉल आया था.”

रिया चक्रवर्ती ने कहा ‘सॉरी बाबू’

इससे पहले, सुरजीत ने ई टाइम्स को दिए बयान में कहा था कि जब उन्होंने सुशांत के चेहरे पर सफेद रंग का कपड़ा हटाया, तो उन्होंने सुशांत की गर्दन पर निशान देखें और कुछ फॉल प्ले का शक हुआ. उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को देखते हुए ‘सॉरी बाबू’ भी कहा था.

Related Articles

Back to top button