सलमान खान ने गणपति बप्पा का किया स्वागत, फैमिली संग नजर आईं यूलिया वंतूर

देशभर में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. कोरोना संक्रमण के इस दौर में पर्व की रौनक कुछ फीकी पड़ गई. महाराष्ट्र में इस पर्व की अच्छी खासी धूम रहती है. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की है. अभिनेता सलमान खान के घर पर भी गमपति बप्पा का स्वागत हुआ है.

सलमान खान ने किया गणपति का स्वागत

इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर गणेशोत्सव का जश्न मनाया गया. जिसमें हमेशा की तरह पूरे परिवार ने हिस्सा लिया और वहीं पर डेढ़ दिन के बाप्पा का विसर्जन भी किया गया. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि गणेशोत्सव के जश्न में सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, हेलेन और भाई अरबाज खान शामिल हुए हैं.

https://www.instagram.com/tv/CEM-XDMh–H/?utm_source=ig_embed

परिवार संग यूलिया वंतूर भी आईं नजर

सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. इन तस्वीरों में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे अहिल और बेटी आयत नजर आ रहे हैं. अतुल ने इसे शेयर करते हुए लिखा ‘गणपति बप्पा मोर्या.’ इस मौके पर सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर भी नजर आईं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को जल्द ही बिग बॉस को होस्ट करते देखे जा सकता है. हाल ही में उन्हें बिग बॉस शो के प्रोमो शूट के दौरान स्टूडियो के बाहर देखा गया था.

Related Articles

Back to top button