रोहतक में दहेज की लालच में विवाहिता की हुई हत्या, एक साल पहले हुई थी शादी

आज भी महिलाएं दहेज की भेंट चढ़ रही हैं। रोहतक की तेज कालोनी में विवाहिता की जहरीले पदार्थ के कारण मौत हो गई। मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि पति, देवर और सास ने विवाहिता को जहर देकर उसकी हत्या की है। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पानीपत के विकास नगर निवासी शिव कुमार ने बताया कि उसकी बेटी आरती की शादी अप्रैल 2019 में तेज कालोनी निवासी सुनील के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसे परेशान करने लगे। कई बार दोनों पक्षों के बीच सुलह भी हुई, लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं आए। शनिवार सुबह आरती ने अपने मायके वालों को फोन किया कि ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और जान से मारने की फिराक में है।

जो दहेज में बाइक की मांग कर रहे हैं। इतना कहते ही फोन कट गया। इसके बाद देर रात पता चला कि आरती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है। मायके वाले पीजीआइ में पहुंचे, लेकिन तब तक आरती की मौत हो चुकी थी। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पति सुनील, देवर विजय और सास दर्शना ने जबरदस्ती जहरीला पदार्थ देकर आरती की हत्या की गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कार की टक्कर से बाइक सवार मिल कर्मचारी की मौत

रोहतक : पीर बोधी डिस्पोजल के पास कार की टक्कर लगने से बाइक सवार मिल कर्मचारी की मौत हो गई। मकड़ौली खुर्द गांव निवासी श्रवण ने बताया कि उसके पिता श्रीकृष्ण शुगर मिल में नौकरी करते थे। शनिवार को वह सुबह करीब नौ बजे बाइक लेकर ड्यूटी के लिए निकले थे। उनके पीछे श्रवण भी दूसरी बाइक पर चल रहा था। पीर बोधी डिस्पोजल के पास पहुंचते ही रोहतक की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसके पिता की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पीजीआइ में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button