मां ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने 2 बेटियों को जहर देकर की हत्या, फिर सुसाइड करने का किया प्रयास

हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शराब ने एक परिवार को बर्बाद कर दिया. यहां एक पिता ने शराब के लिए पैसे न मिलने के चलते दो बेटियों की बलि चढ़ा दी. आरोपित पिता को उसकी मां ने शराब (Alcohol) के लिए पैसे नहीं दिए थे, इसी के चलते शख्स ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार डाला. इसके बाद आरोपी ने खुद भी सुसाइड करने का प्रयास किया.

चांदहट पुलिस ने चिरवाड़ी निवासी पूरण की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ जहर देकर लड़कियों की हत्या करने व स्वयं खुदखुशी करने की कोशिश का केस दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार चिरवाड़ी निवासी पूरण ने शिकायत में कहा कि उनका बेटा करतार शराब पीने का आदी है. उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे तो उसने नहीं दिए. इसके बाद वह काम पर चली गई.

गुस्से में दो बेटियों को दिया जहर

इसके बाद करतार ने गुस्से में आकर अपनी दो बेटियों चार वर्ष की गुंजन व छह वर्ष की अंशु को जहर दे दिया. इससे उनकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने बताया कि इन्हें जहर खिला दिया है. साथ ही उसने भी खा लिया है. इसके बाद तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.
आरोपी का चल रहा इलाज

पुलिस का कहना है कि आऱोपी बाप का फिलहाल इलाज चल रहा है. उसके होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इलाज के बाद ठीक होने पर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button