हरियाणा के यमुनानगर के अमर मार्केट में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ चली गोलियां, व्‍यापारी की 5 गोली मारकर हत्‍या

 हरियाणा के यमुनानगर में दिनदहाड़े व्‍यापारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बीच बाजार गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया। लोगों ने दो बदमाशों को गोलियां मारकर भागते भी देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की कई टीम मौके पर पहुंची हैं।

यमुनानगर के जगाधरी वर्कशाप रोड पर अमर मार्केट में गणपति विजन नाम से इलेक्ट्रिक की शॉप है। यह शॉप  कृष्‍णा कॉलोनी निवासी 68 वर्षीय रघुनाथ प्रजापति की है। सुबह रघुनाथ शोरूम में बैठे हुए थे। पास के दुकानदार ने बताया कि करीब 12:30 बजे दो युवक उनके शोरूम में आए। कुछ ही देर में उनसे बहस करने लगे। इसी बीच युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। उन्‍हें पांच गोलियां मारी।

गोलियों की आवाज से दुकानदार और आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। रघुनाथ के शोरूम से दो युवक पैदल भागते देखे गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस की कई टीम मौके पर पहुंची। एसपी कमलदीप का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। हत्‍या की वजह का पता लगाया जा रहा है। उन्‍होंने बताया कि वारदात में किसी शातिर अपराधी का हाथ लग रहा है। टीमें सीसीटीवी की भी जांच कर रही हैं। परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

  • पहले भी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या मामले में सुर्खियों में रहा यमुनानगर
  • 22 मई को यमुनानगर में दिन दहाड़े सरपंच के पति की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई थी। खेत में पानी दे रहे बाल छप्पर के सरपंच सतनाम कौर के पति 45 वर्षीय रसपाल सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने नौ गोलियां मार हत्‍या की थी।
  • 13 मार्च यमुनानगर के जगाधरी में सुबह-सुबह युवक को तीन गोली मारकर हत्‍या की गई थी। युवक के एक सिर और दो सीने पर गोली मारी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत है। जगाधारी के गांधीधाम कॉलोनी में 32 वर्षीय छत्रपाल घर के बाहर खड़ा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे वारदात को अंजाम दिया गया था।

Related Articles

Back to top button