लॉकडाउन की उड़ी धज्जियाँ, नियमों का उल्लंघन कर चल रही थी शराब और हुक्का पार्टी, 19 लोग हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के एक होटल में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने और शराब तथा हुक्का पीने को लेकर 19 युवकों को आबकारी विभाग ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी है. पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिषेक वर्मा ने कहा कि होटल में छापेमारी के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने कहा कि NCR के एक इवेंट प्रबंधक ने होटल में पार्टी हॉल और कुछ रूम बुक किए थे. वर्मा ने बताया कि मौके से हुक्का और अन्य मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बगैर लाइसेंस के शराब बेचने के आरोप में होटल प्रबंधक हैदर चौधरी के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण के आए दिन रिकॉर्ड संख्या में नए मामले दर्ज होते हैं. हाल ही में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने भी राज्य में कोरोना से हो रही मौतों को लेकर चिंता जाहिर की थी.

उच्च न्यायालय ने कहा था कि सरकारी अमला लोगों को अकारण निकलने, बाज़ारों में भीड़ एकत्रित होने और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करा सकने में विफल साबित हुआ है. यही कारण है कि सभी शहरों में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. उच्च न्यायालय की डिवीजन बेंच का कहना था कि कम्प्लीट लॉकडाउन और उस पर कड़ाई से अमल कराए बिना कोरोना के संक्रमण को नियंत्रण में नहीं किया जा सकता.

Related Articles

Back to top button