काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी में से एक हैं. इन दोनों की जोड़ी का काफी पसंद किया जाता है. इनकी कोई फिल्म या सॉन्ग रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब ट्रेंड लिस्ट में शामिल होते हैं. इनको गानों को भी लोग खूब एन्जॉय करते हैं. ऐसा ही एक सॉन्ग इन दिनों काफी सुना जा रहा है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने का नाम ‘अखियां लगेला तोहार लव के स्कूल हा’ है. इस गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसका म्यूजिक बहुत ही शानदार है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. जबकि इसके बोल आजाद सिंह, कवि प्यारेलाल और श्याम देहाती ने लिखे हैं. इसक म्यूजिक कंपोज मधुकर आनंद ने किया है.

‘अखियां लगेला तोहार लव के स्कूल हा’ सॉन्ग खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘बागीः एक योद्धा’ का है. इन स्टार की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस हिसाब से लगाया जा सकता है कि पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए इस सॉन्ग को आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2 करोड़ से ज्यादा यानि 22,012,025  व्यूज मिल चुके हैं.

 

यहां देखिए ये भोजपुरी सॉन्ग-

इस फिल्म के लिए मिला अवार्ड
बता दें कि खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी ने ‘मैं सहरा बांध कर आऊंगा’, संघर्ष, डमरू, सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है. साल 2019 के भोजपुरी इंडस्ट्री के अवार्ड शो में फिल्म  ‘संघर्ष’  को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया. अगस्त 2018 में रिलीज हुई संघर्ष के लिए खेसारी लाल यादव को बेस्ट एक्टर और काजल राघवानी को क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला चुका है.

Related Articles

Back to top button