मनचलों की छेड़छाड से परेशान होकर नाबालिग लड़की ने जहर खाकर की आत्महत्या

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है वह यूपी के बुलंदशहर का है. यहाँ पर एक 14 साल की मासूम लड़की ने कीटनाशक जहर खाकर अपनी जान दे दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक लड़की अस्पताल से दवा लेकर वापस अपने घर आ रही थी उसी दौरान रास्ते में गांव के तीन युवकों ने लड़की को खेत में खींच लिया. उसके बाद उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ की और उस दौरान का एक वीडियो भी बना डाला.

इस बात से परेशान होकर लड़की ने घर में रखा कीटनाशक जहर खा लिया और अपनी जान दे दी. इस मामले में पुलिस ने तीन मनचलों के खिलाफ मुकद्दमा दायर कर लिया है. अब पुलिस ने यह आरोप लगाया है कि परिजनों ने पोस्टमार्टम के बिना ही छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक अब परिजनों द्वारा शिकायत के बाद मामला दायर कर लिया गया. वहीँ अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है. जी दरअसल अब पुलिस तीनो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है. वैसे इससे पहले जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव जखेता से भी ऐसा ही मामला सामने आया था.

जी दरअसल यहाँ रहने वाली 14 साल की छात्रा ने 31 अगस्त की देर शाम को जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. उसके जान देने की वजह छेड़खानी थी. जी दरअसल उसके साथ गांव के ही तीन युवकों ने सरेराह छेड़छाड़ की थी. इस मामले में गांव वालों का कहना है कि अक्सर ये मनचले गांव की लड़कियों को तंग करते रहते हैं. बहुत बार इन्हें सामझाने की भी कोशिश की गई लेकिन ये नहीं मानते हैं. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेने का दावा किया है.

Related Articles

Back to top button