पाकिस्तानी म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग का किया रेप

उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन राज्य से हत्या, बलात्कार, लूट जैसी आपराधिक ख़बरें सामने आती रहती हैं।  ताजा मामला राज्य के वृन्दावन से सामने आया है। यहां पाकिस्तान के एक म्यूजिक टीचर द्वारा कथित रूप से यूक्रेन की एक नाबालिग लड़की से लगातार तीन दिन तक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है.

हालांकि, पुलिस ने बुधवार को पाकिस्तानी नागरिक को अरेस्ट कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘आरोपी आनंद कुमार करांची का निवासी है और वो बीते कई वर्षों से टूरिस्ट वीजा पर इस शहर में रह रहा है.’ वृंदावन कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है और आरोपी को परिक्रमा मार्ग में इमली ताला के पास अरेस्ट कर लिया गया है.

पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा FIR दर्ज की गई और आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता यूक्रेन की नागरिक है और पास के चैतन्य विहार में रहती है. उसके माता-पिता कृष्ण भक्त हैं, हालांकि दोनों का विवाह विच्छेद हो चुका है और अब वो अलग रहते हैं. मथुरा के एसपी उदय शंकर ने कहा कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button