कंगना रनौत के बाद अब अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स यूज को लेकर किया बड़ा खुलासा

 सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड पार्टीज (Bollywood Parties) में ड्रग्स (Drugs) यूज को लेकर ट्वीट किया था. उनका ये दावा भी था कि इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं. कंगना के इस दावे के बाद सोशल मीडिया (Social media) पर हंमागा मच गया था. वहीं अब इस मामले में जाने-माने अभिनेता अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने की पुष्टि करते हुए कंगना के दावे को सही ठहराया है. इसके अलावा अध्ययन ने ये भी बताया कि उन्होंने खुद ये सब देखा भी है.

अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टीज के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में मुझे ये अनुभव हुआ था. मैं कई बड़ी, हाई प्रोफाइल पार्टीज में गया था, जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग्स करते हुए देखा. हालांकि, ऐसा कहना गलत होगा कि सभी ड्रग्स करते हैं, क्योंकि ऐसा नहीं है. हाई प्रोफाइल पार्टीज में कुछ लोग ऐसा करते हैं और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने ड्रग्स तो छोड़ो ऐसी पार्टीज में जाना ही बंद कर दिया’.

इसके अलावा उनसे जब बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग यूज पर कंगना द्वारा दिए गए बयान पर कमेंट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- ‘कंगना बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं बहुत छोटा एक्टर. मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा, यही बेहतर होगा. कंगना बड़ी स्टार है और वो सब जानती हैं’.

बहरहाल, आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी की थी.

Related Articles

Back to top button