सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB दफ्तर के लिए रवाना हुई रिया, लगातार तीसरे दिन होगी पूछताछ

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ करेगी। एनसीबी की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती घर से निकल गई है।  रिया से पिछले दो दिनों से ड्रग्स मामले में एनसीबी पूछताछ कर रहा है। रिया से आज शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। आज रिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। अब तक एनसीबी उससे दो दिनों में करीब 14 घंटे पूछताछ कर चुका है। एनसीबी रिया से पूछताछ के जरिये बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ड्रग्स के उपयोग की तह में जाना चाह रहा है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच का एक हिस्सा अब बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग और खरीद-फरोख्त तक जा पहुंचा है। चूंकि इसके सुराग रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से 2019-20 में किए गए कुछ चैट से मिले हैं इसलिए रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक इस मामले में नामजद किए गए हैं। एनसीबी शौविक सहित नौ लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुका है।

रिया की एफआईआर पर सुशांत की बहन ने कहा- टूटने वाली नहीं

सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया ने प्रियंका सिंह पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का आरोप लगाया है। रिया की इस एफआईआर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा- कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी एफआईआर तो बिल्कुल भी नहीं।

सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दूसरी ओर, रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को बांद्रा पुलिस थाने में सुशांत सिंह की दिल्ली में रहने वाली बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के ही एक डॉक्टर तरण कुमार सहित कुछ जाने-अनजाने लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि आठ जून, 2020 की सुबह सुशांत अपने मोबाइल फोन पर लगातार व्यस्त थे। रिया के पूछने पर सुशांत ने बताया कि उसकी बहन प्रियंका ने उन्हें कुछ दवाइयां सुझाई हैं। रिया के अनुसार उसने सुशांत को यह कहते हुए वे दवाइयां लेने से मना किया कि उसका पहले से कुछ वरिष्ठ डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। उसे उन्हीं की सुझाई दवाइयों पर भरोसा करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button