कंगना रनौत के मुंबई पंहुचने से पहले बीएमसी ने ऑफिस पर अवैध निर्माण का लगया नोटिस

बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है. इस नोटिस में कंगना रनौत के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है. कंगना के ऑफिस में बने अवैध निर्माण को गिराने का नोटिस है. यह नया नोटिस आज सुबह लगभग साढ़े दस बजे लगाया. इस दौरान मुंबई पुलिस और बीएमसी की एक टीम भी मौजूद रही.

कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि कंगना रनौत को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था. लेकिन बीएमसी ने इसपर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है.

कंगना ने मांगा था सात दिन का वक्त

बीएमसी के नए नोटिस में लिखा गया है कि आपने(कंगना) हमारे पिछले नोटिस का जवाब नहीं दिया और ऑफिस में काम करवाना जारी रखा. कंगना के वकील ने सात दिन का समय मांगा था, लेकिन बीएमसी इससे संतुष्ट नहीं है. बीएमसी के नोटिस में कहा गया कि कंगना ने अवैध निर्माण और काम करने को लेकर जवाब नहीं दिया था.

ताला तोड़ कर ऑफिस में घुसी बीएमसी 

कुछ देर पहले नोटिस लगान के बाद, बीएमसी के कुछ कर्मचारी कंगना रनौत के ऑफिस में गेट का ताला तोड़ कर घुस गए हैं. उनके घर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई है. बीएमसी के इन कर्मचारियों के पास हथौड़े और कुदाल हैं. इसके अलावा जेसीबी भी अवैध निर्माण गिराने के लिए तैयार है. कंगना रनौत ने इस ऑफिस का निर्माण फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के दौरान निर्माण करवाया था. इसके गेट पर रानी लक्ष्मीबाई का कटआउट बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button