हरियाणा: अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो बुजुर्गों की हुई मौत, अब तक 47 लोगो की गई जान

अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो बुजुर्गों की मौत हो गई। पटेल रोड के 64 वर्षीय बुजुर्ग की किडनी पहले से खराब हो चुकी थी। हालत नाजुक होने से बुजुर्ग की मौत हो गई। नग्गल निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग को किडनी और शुगर की बीमारी से ग्रस्त थी। इस बुजुर्ग की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

अंबाला में 98 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4871 हो चुकी है। अच्छी बात यह कि अभी तक 3951 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। वर्तमान में 873 सक्रिय मरीजों को मुलाना मेडिकल कालेज में आइसोलेट किया है। जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 47 मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो जिले की मृत्युदर .96 फीसद पहुंच गई है।

यहां पर मिले कोरोना संक्रमित

अंबाला में मंगलवार को 98 कोरोना संक्रमित मिले है। शहर में 72, कैंट में 5, शहजादपुर में एक, मुलाना में एक, नारायणगढ़ में 2 और चौडमस्तपुर में 17 संक्रमित मिले हैं। इसमें अशोक विहार में एक, खट्टरवाड़ा में 3, प्रेम नगर में एक, पटेल रोड में 2, मंडौरा में एक, पंजोखरा में एक, इंद्ररपुरी में एक, सेक्टर-8 में 4, रेल विहार में एक, न्यू शालीमार कॉलोनी में एक, लाजपत नगर में एक, मोती नगर में एक, निर्मल विहार में एक, सेक्टर-सात में 7, कोतवाली बाजार में 2, जग्गी गार्डन में 4, विकास विहार में एक, बलदेव नगर में एक, राम नगर में एक आदि संक्रमित मिले हैं।

अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। वहीं मंगलवार को 98 कोरोना संक्रमित मिले है।

Related Articles

Back to top button