नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी को किया अगवा, लूटे10 लाख की नकदी

गुरुग्राम के सेक्टर-46 में रहने वाले व्यापारी को अगवा करने के बाद लूट का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल सोमवार शाम लगभग 8 बजे जैसे ही दिल्ली में टाइल्स का कारोबार करने वाला व्यापारी अपने घर पहुंचा वैसे ही पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी को अगवा कर लिया.

इसके बाद बदमाश व्यापारी को बंधवाड़ी के सुनसान जंगलों में ले गए. जहां बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसका सोने का कड़ा, अंगूठी, गले की चेन और 10 लाख नकदी लूट लिया, इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. बहरहाल पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.  इस मामले में एसीपी क्राइम ने कहा है कि सेक्टर-46 के रहने वाले पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने दौरान रेडिंग टीम को मौके पर रवाना भी किया और मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है. किन्तु नकाबपोश लुटेरे बदमाश कौन थे इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. बहरहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

गुरुग्राम के पॉश इलाके से गन प्वाइंट पर एक कारोबारी से लूट और अपहरण की घटना ने कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा दिए हैं. पुलिस दावा करती है कि हर चौक-चौराहों पर उसकी तैनाती रहती है. इसके बाद भी बदमाश एक व्यवसायी का अपहरण कर आसानी से गायब हो गए. ये पुलिस की बड़ी नाकामी की तरफ इशारा करता है।

Related Articles

Back to top button