सीएम ठाकरे का कार्टून शेयर करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रिटायर्ड नेवी अधिकारी के साथ की मारपीट

 महाराष्ट्र में शुक्रवार को सीएम उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक रिटायर्ड नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट की. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि इस बारे में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह लगभग 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई.

उन्होंने कहा कि, ‘रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में सीएम उद्धव पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका उपचार जारी है.’ मारपीट की यह वारदात सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में देर शाम कमलेश कदम और तीन अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया गया. मामले की पड़ताल जारी है।

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘बेहद दुखद और चौकाने वाली घटना..सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी को गुंडों ने इसलिए मारा कि उन्‍होंने सिर्फ एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड किया था. इसे रोकिए आदरणीय उद्धव ठाकरे जी. हम इन गुंडों पर कठोर कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं.’

Related Articles

Back to top button