अक्षरा सिंह के इस गाने ने सोशल मिडिया पर मचाया धमाल, वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज

अभी बीते कुछ समय से भारतीय फिल्म जगत ठप पड़ा था, कोरोना महामारी के कारण जारी किये गए लॉकडाउन की वजह से फिल्म जगत में काम रुका हुआ था। वही अब धीरे-धीरे अब काम शुरू किया जा रहा है। वही इस बीच भोजपुरी सिनेमा की सुन्दर एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी मूवीज करने के साथ-साथ सिंगिंग पर भी फोकस कर रही हैं।

वही अक्षरा ने बैक टू बैक यूट्यूब पर कई सांग रिलीज किए हैं, जिसमे में ‘कोरा में आजा छोरा’ ऑडियंस के मध्य बहुत लोकप्रिय होता दिखाई दे रहा है। इस सांग के वीडियो को यूट्यूब पर 1,815,284 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अक्षरा ने यह वीडियो अपने आधिकारिक यूट्यूब हैंडल पर अपलोड किया है। यह सांग स्वयं अक्षरा सिंह ने गाया है। इसके बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

इसके साथ ही हम विश्वास के साथ कह सकते हैं इस सांग में अक्षरा सिंह का स्टाइलिश तथा बोल्ड अंदाज आपको खूब पसंद आएगा। वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मनिर्माता अनुभव सिन्हा से खफा है, दरअसल अभिनेता रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग के मामले में बोलने पर अनुभव सिन्हा ने भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर कहा की भोजपुरी फिल्मों में नंगा नाच चलता है। वही अनुभव सिन्हा के इस कथन पर एक्ट्रेस भड़क गई, तथा उन्होंने कहा की भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा बॉलीवुड में नंगा नाच चलता है। वही अब ये ड्रग केस का मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Related Articles

Back to top button