कार चोर और ड्रग्स तस्कर भी निकला नकली आईपीएस, पुलिस रिमांड में हुआ खुलासा, दो और लोग हुए गिरफ्तार

फरीदाबाद सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच ने 10 सितंबर को बदरपुर बॉर्डर एरिया से जिस नकली आईपीएस अधिकारी अबंग मेहताब और उसके साथी कबीर खान को गिरफ्तार किया था, उन्होंने पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में ड्रग्स तस्करी का भी खुलासा किया है। पुलिस ने इन दोनों को दिल्ली एनसीआर से चोरी की लग्जरी कारों को मणिपुर ट्रांसपोर्ट कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

इसके साथ ही क्राइम ब्रांच चोरी की कार खरीदने वाले मणिपुर निवासी दो अन्य आरोपियों मोहम्मद असगर व अरिबम गुनानांडा को मणिपुर से गिरफ्तार करके ट्रांजिट रिमांड पर फरीदाबाद ले आई है। इन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

70 हजार ड्रग्स की गोलियां बरामद 

पुलिस रिमांड के दौरान जब क्राइम ब्रांच ने अबंग मेहताब और कबीर के दिल्ली में लोकल ठिकाने को चैक किया तो उनके कमरे से पुलिस के ‘लोगो’ व अन्य कागजात के अलावा करीब 70 हजार ड्रग्स की गोलियां बरामद हुई हैं। अब पुलिस इन दोनों आरोपी अबंग मेहताब और कबीर खान को भी आज अदालत में पेश करके ड्रग्स मामले में पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इस दौरान यह पता लगाया जाएगा कि ये नशे की गोलियां कहां से लाते थे और कहां सप्लाई करते थे।

Related Articles

Back to top button