किसान ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

आप सभी ने यह बात तो कहीं न कहीं सुनी ही होगी कि ‘आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है’ वैसे इस कैप्शन के साथ हाल ही में अभिनेता अरशद वारसी ने एक वीडियो शेयर किया, जो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में किसान धान बुवाई करता नजर आ रहा है वो भी बड़े ही अलग और बिंदास अंदाज में। वैसे हम यह बात यकीन से कह सकते हैं कि आपने किसी किसान को इस तरह से धान की बुवाई करते हुए कभी भी नहीं देखा होगा।

वैसे अब इस समय इनका अनोखा अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इस समय धमाल मचा रहा है और सभी को पसंद आ रहा है। वैसे अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है और कब फिल्माया गया है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस किसान के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। अब इस समय इंटरनेट की पब्लिक किसान की हिम्मत की दाद दे रही है।

वैसे यह वीडियो अरशद ने आज यानी शुक्रवार, 18 सितंबर की सुबह शेयर किया है जिसे कुछ घंटे में ही 18 हजार से अधिक लाइक्स, 1 लाख 39 हजार व्यूज और 1।3 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं। आप भी देखिये इस वीडियो को हमे यकीन है इसे देखने के बाद आप भी कुछ ना कुछ कॉम्प्लिमेंट जरूर देंगे।

Related Articles

Back to top button