अंतरराष्ट्रीय लेवल तक फैला रिया का ड्रग्स कनेक्शन, आठ लाख रुपए प्रति किलो बिकता है बड्स: NCB चीफ

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं. उन्होंने एनसीबी को कई अहम खुलासे किए हैं. उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं या तस्करी करते हैं. एनसीबी की इसकी जांच कर रही है. रिया के अलावा एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया हुआ है.

एनसीबी के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने इस मामले में आउटलुक मैगजीन को इंटरव्यू दिया और इसमें कई अहम खुलासे किए हैं. एनसीबी प्रमुख ने कहा कि एजेंसी को रिया का गहरा संबंध हैं और ड्रग्स रैकेट मूल में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ड्रग्स बनाने वाले देश में ड्रग्स की तस्करी और इस्तेमाल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

ड्रग्स रैकेट का अंतरराष्ट्रीय संबंध 

इंटरव्यू में कहा कि राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है. वह कहते हैं कि इस मामले से एक व्यवस्थित ड्रग्स रैकेट का खुलासा होता है जिसका दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संबंध हैं. वह कहते हैं कि ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है.

8 लाख रुपए किलो बड्स

अस्थाना के मुताबिक, क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत लगभग 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम होती है. उसके बाद वे कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वे रोल मॉडल के रूप में काम करते हैं, जिन्हें युवा देखते हैं. रिया के बयान के बाद बॉलीवुड पर एनसीबी की संभावित जांच के बारे में बात करते हुए, उन्होंनने कहा कि एजेंसी उसी के लिए सबूत इकट्ठा कर रही है. उसके बाद, वे बड़े आरोपियों की तलाश में जुट रहे हैं.

Related Articles

Back to top button