जयपुर के चौमूं में हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

जिले के चौमूं के पास सामोद थाने के हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल जैसे ही इस बारे में सूचना मिली वैसे ही जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा और डिप्टी संदीप सारस्वत भी मौके पर पहुँच गए। इस मामले में हेड कांस्टेबल का नाम श्रीराम कहा जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार देर रात करीब 2 बजे श्रीराम थाने आया था और यहाँ से वह मालखाने में रखी बंदूक निकालकर ले गया।

उसके बाद देर रात ही हेड कांस्टेबल ने अपने क्वार्टर में गोली मार ली और आत्महत्या कर ली। इस मामले में ऐसा भी माना जा रहा है कि कूलर की आवाज तेज होने के कारण आसपास के घरों में गोली की आवाज नहीं सुनाई पड़ी। उसके बाद सुबह करीब 6।30 बजे घटना की सूचना थाने में दी गई। अब इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल श्रीराम क्वार्टर में अकेला ही रहता था और उसके घर में पारिवारिक विवाद हो रहा था। वैसे अभी तक तो आत्महत्या के कारणों का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है। मिली जानकारी के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिल पाया है।

वैसे इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और एसडीएम अभिषेक सुराना, सामोद सरपंच प्रतिनिधि भगवान सहाय गिरना, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र चौधरी भी मौके पर पहुँच गए। उसके बाद अब शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button