ड्रग केस: पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पंहुची सिमोन खंभाटाकी, रकुलप्रीत ने कहा- नहीं मिला समन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जु़ड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे घिर गए हैं। ड्रग्स केस की जांच कर रहे नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इस कड़ी में फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा से एनसीबी पूछताछ कर रही है। आज रकुल प्रीत सिंह को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि, रकुलप्रीत की टीम का कहना है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है। 25 को दीपिका पादुकोण और 26 सितंबर को सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से एनसीबी के कार्यालय में पूछताछ होगी। दीपिका फिलहाल गोवा में हैं और उनके आज मुंबई लौट आने की उम्मीद है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और जांच में सहयोग करने के लिए ‘ए-लिस्टर्स’ हस्तियों को कहा है। बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वाट्सएप चैट में इन लोगों के नाम सामने आए हैं।

वाट्सएप चैट में ‘डी’ का रहस्य

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां दी हैं। पूर्व में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन खराब सेहत के चलते उसने और समय मांगा। करिश्मा को शुक्रवार को पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि करिश्मा के वाट्सएप चैट में किसी ‘डी’ के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है। एनसीबी जानना चाहती है कि यह ‘डी’ नाम का शख्स कौन है।

मधु मंटेना से लंबी पूछताछ

बुधवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता मधु मंटेना से लंबी पूछताछ की। मंटेना 2016 में नशाखोरी पर ही बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सहनिर्माता भी रहे हैं। मंटेना का नाम भी दो दिन पहले जया साहा से की जा रही पूछताछ के दौरान सामने आया था। सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।

ऐसे खुलती गई परतें

इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जु़ड़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरी-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।

Related Articles

Back to top button