धोनी के फैंस के लिए Oppo का खास फोन, आज से सेल ले लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत

MS Dhoni स्पेशल एडिशन Oppo Reno 4 Pro को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। इसका इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह स्मार्टफोन आज यानि 24 सितंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। धोनी के फैंस इस खास एडिशन को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हस्ताक्षर दिए गए हैं। धोनी के फैंस के लिए Oppo का खास फोन, आज से सेल ले लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत

Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue Edition की कीमत

Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue Edition को सिंगल स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। इसकी कीमत 34,990 रुपये है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। फोन की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यह एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo Reno 4 Pro Galactic Blue Edition के डिजाइन की बात​ करें तो इसके बैक पैनल में MS Dhoni ब्रांडिंग और उनके हस्ताक्षर दिए गए हैं। यहां तक कि स्टैंडर्ड Oppo Reno 4 Pro की तुलना में इसकी पैकेजिंग भी काफी अलग है और यह ब्लू कलर थीम में उपलब्ध होगी।

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। स्मार्टफोन में 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनो सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button