हुक्का बार में धूंआ उड़ा रहे थे युवक-युवतियां, अचानक पुलिस ने मारा छापा, कई हुए गिरफ्तार

ताज नगरी आगरा में ताजगंज इलाके में पंचवटी प्लाजा के बेसमेंट में संचालित हो रहे हुक्का बार पर शुक्रवार रात पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान पुलिस मौके से आठ लड़के और लड़कियों को पकड़ा है. जब पुलिस वहां पहुंची तो ये सभी लोग हुक्के का कश लगाते हुए पाए गए. पकड़े गए सभी लड़के, लड़कियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि ताजगंज थाना क्षेत्र में गैर कानूनी रूप से हुक्के बार को संचालित किया जा रहा है. पुलिस टीम खुद ग्राहक बनकर हुक्का बार पर पहुंची और हुक्का बार की असलियत देखकर हैरान रह गई. बार के अंदर लड़के और लड़कियां हुक्के की पाइप से एक के बाद एक कश लगा रहे थे.  यहां पर विभिन्न फ्लेवर वाले हुक्के पिलाए जा रहे थे. पुलिस टीम जैसे ही पहुंची संचालक राघव राठौर भागने में कामयाब रहा. पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है. पकड़े गए लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है.

सीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हुक्के बार पर छापा मारा और मौके से कई लोगों को अरेस्ट कर लिया. सीओ सदर का कहना है कि अरेस्ट किए गए लोगों के खिलाफ धारा 269, 270 के  तहत केस दर्ज किया गया है और मौके से मिला सामान बरामद करने के बाद जांच के लिए पहुंचा दिया गया है. आपको बता दें, कुछ दिन पहले पुलिस ने फतेहाबाद मार्ग पर एक रेस्तरां की छत पर हुक्का बार पर रेड मारी थी. मौके से पुलिस ने मालिक और मैनेजर को पकड़कर केस दर्ज किया था. इसके बाद भी कई जगहों पर चोरी छिपे हुक्का बार संचालित हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button