अंबाला के पास शादी समारोह से लौट रहे पांच दोस्तों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की गई जान

शादी की खुशियों में शरीक होकर लौट रहे पांच दोस्तों की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल में किया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

टक्कर लगते ही ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई कार, काफी दूरी तक कार को धकेलता ले गया ट्रक

इस संबंध जगाधरी की रेलवे कालोनी निवासी विनोद कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में विनोद ने बताया कि वह रेलवे वर्कशाप जगाधरी में पेंटर का काम करता है। वह अपनी कार में दोस्त मेहरमपुर अरुण कुमार, अंबाला के मंडेबरी निवासी विजय कुमार, मोहित व अनिल कुमार गांव कालपी में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद पांचों कार से रात को अपने घर मंडेबरी व रेलवे वर्कशॉप के लिए चले थे। मारकंडा ओवरब्रिज क्रास करके हेमामाजरा रोड पर एनएच अंबाला-जगाधरी रोड पर मुलाना के नजदीक पहुंचे थे।

हादसे के बाद मौके से फरार हो गया ट्रक चालक, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

इसी दौरान मुलाना की ओर से एक ट्रक चालक बड़ी तेज रफ्तारी से आया और कार को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई और काफी दूर तक ट्रक कार को घसीटते हुए ले गए। राहगीरों ने किसी तरह उनको कार से निकाला। मौका मिलते ही ट्रक चालक फरार हो गया।

इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां पर डाक्टर ने विनोद कुमार, अरुण कुमार व विजय कुमार को दाखिल कर लिया, जबकि मोहित कुमार व अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button