इंदौर: पलासिया इलाके में चोर मोबाइल स्टोर से 4 लाख रुपये और मोबाइल फोन लेकर हुए फरार

इंदौर: इंदौर के ओल्ड पलासिया इलाके में चोरों ने एक मोबाइल स्टोर को निशाना बनाया और रविवार और सोमवार की दरमियानी रात वहां से 4 लाख रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी में एक शख्स पकड़ा गया और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना अभिषेक पहाड़िया के स्वामित्व वाली दुकान पर हुई। चोर ताला खोलकर दुकान में घुसे और वहां से नकदी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। अभिषेक ने कहा कि उसने लगभग 9.45 बजे दुकान बंद कर दी थी। अगले दिन, उनके पड़ोसी दुकान के मालिक ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी। जब ताला टूटा और मोबाइल फोन के खाली डिब्बे मिले तो वह वहां पहुंचा।

अभिषेक ने कहा कि दुकान से 50,000 रुपये और 4,00,000 रुपये के मोबाइल फोन चोरी हो गए। सीसीटीवी में एक शख्स पकड़ा गया। उसका चेहरा स्पष्ट है और पुलिस ने शिकायतकर्ता को आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी में केवल एक व्यक्ति पकड़ा गया था, इसलिए यह माना गया कि वह अकेला था। हालांकि, बाहर लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है कि चोर का कोई साथी था या नहीं था।

Related Articles

Back to top button