पत्थर मार-मारकर की व्यक्ति का हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

इंदौर: गुरुवार को इंदौर से एक विचित्र घटना सामने आई, जिसमे गुरुवार सुबह इंदौर के सदर बाजार इलाके में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने चेहरे पर पत्थर से उस पर हमला किया ताकि रिपोर्ट दर्ज होने तक उसकी पहचान न हो सके। पुलिस गुमशुदा व्यक्तियों के बारे में अन्य पुलिस स्टेशन से जानकारी एकत्र कर रही है और मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

वही सदर बाजार थाने के जांच अधिकारी एसआई अजय कुमार मार्को ने कहा कि इमली बाजार स्क्वायर के पास सुबह करीब 8 बजे शव को लोगों ने देखा। उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक की उम्र 35 से 40 के बीच हो सकती है और उसका चेहरा कुचला हुआ पाया गया, ताकि उसकी पहचान न हो सके। उसके शरीर से खून से सना हुआ पत्थर भी बरामद किया गया। पुलिस ने दावा किया कि उसके चेहरे पर भारी पत्थरों से किसी ने हमला किया था, जिसकी वजह से बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इलाके में लगे सीसीटीवी की भी जांच की गई लेकिन कैमरे में क्राइम सीन नजर नहीं आया। हत्यारों के बारे में जानने के लिए अन्य स्थानों पर लगाए गए सीसीटीवी की जांच की जा रही है। एसआई मार्को ने कहा कि पहली प्राथमिकता मृतक की पहचान करना है। उसके बाद पुलिस हत्यारे तक पहुंच सकती है।

Related Articles

Back to top button