बिहार: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने तीन को रौंदा, एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, दो की हालत गंभीर

जिले में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। भोरे-विजयीपुर पथ पर भोरे थाना क्षेत्र के नारू चकरवां पुल के समीप एक स्कॉर्पियो ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद एक और व्यक्ति को टक्कर मारते हुए स्कॉर्पियो में सवार लोग भाग निकले। इस घटना के बाद आसपास के लोग तीनों घायलों को रेफ़रल अस्पताल ले गए। जहां तीनों घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय एक घायल की रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र अजय सिंह (25) के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र 25 वर्षीय अजय सिंह तथा इसी गांव के निवासी हरेंद्र सिंह किसी काम से उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला गए थे। काम निपटाने के बाद दोनों एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी बीज चकरवां पुल के समीप एक स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे अजय सिंह तथा हरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद सिंहपुर गांव निवासी धर्मेंद्र शर्मा को टक्कर मारते हुए स्कॉर्पियो में सवार लोग भाग निकले। हादसे के बाद आसपास के लोग तीनों घायलों को रेफरल अस्पताल भोरे ले गए। जहां तीनों घायलों को चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही अजय सिंह की मौत हो गई।

कररिया के समीप दो बाइक की टक्कर में युवक घायल

नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के समीप दो बाइक के बीच हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव निवासी सुबोध कुमार बाइक से बाजार में सामान खरीदने के लिए जा रहा था। अभी युवक कररिया गांव के समीप पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रही एक बाइक से इसकी बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में सुबोध कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार फरार हो गया। हादसे में घायल युवक का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button