लड़की ने बनाया सेल्फी वाला केक, वीडियो देखकर घूम जाएगा सिर

केक को देखते ही मुंह में पानी आ जाता है। केक हम सभी में से कई लोगों की पहली पसंद है और केक देखकर हम खुद को उसे खाने से नहीं रोक पाते हैं। वैसे आज के समय में लोग केक बनाते भी ऐसे हैं कि देखने के बाद उसे देखते रह जाने का ही मन करता है। वैसे इस समय एक केक के फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है मनो वह केक नहीं बल्कि इंसान हो।

इस समय यह केक की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और बहुत से लोग हैं जो इस तस्वीर को देख रहे हैं वह सोच में पड़ गए कि आखिर सच क्या है यह केक है या फिर आम इंसान।

वैसे इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कह रहे होंगे कि- ‘क्या है ये केक या इंसान।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह तस्वीर इंस्टाग्राम पेज sideserfcakes ने शेयर की है, जिसे खबर लिखे जाने तक 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि, इस वेरिफाइड पेज को 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘यह मेरी खुद की पसंदीदा तस्वीर है। मेरा चेहरा पूरी तरह से केक से कवर है।’

आपको बता दें कि इस केक को आर्टिस्ट ने ‘सेल्फी केक’ नाम दिया है और जिस आर्टिस्ट ने इसे बनाया है वह इसी के जैसी दिखती हैं। केक बनाने वाले आर्टिस्ट ने यह कमाल अपने हुनर से दिखाया है। उन्होंने खुद के चेहरे को एक केक में तब्दील कर दिया है जो आप देख सकते हैं। वाकई में इस केक ने सभी का दिल जीत डाला है।

Related Articles

Back to top button