भारत में Vivo Y1s स्मार्टफोन Helio P35 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने Y-सीरीज का नया हैंडसेट Vivo Y1s भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन साधारण है और इसे दो कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया है। प्रमुख फीचर की बात करें तो Vivo Y1s में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में 4,030mAh की बैटरी दी गई है।

Vivo Y1s की कीमत 

वीवो ने अभी तक Vivo Y1s स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि मुंबई के मश्हूर रिटेलर Mahesh Telecom ने पुष्टि कर दी है कि इसके 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,990 रुपये है। वहीं, यह हैंडसेट ग्राहकों के लिए Aurora Blue और Olive Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Vivo Y1s की स्पेसिफिकेशन

Vivo Y1s स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित FunTouch OS 10.5 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,520 पिक्सल है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio P35 चिपसेट, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेक्शन

वीवो ने नए स्मार्टफोन Vivo Y1s के रियर में 13MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ ब्यूटी और टाइम-लेप्स जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी और कनेक्टिविटी 

Vivo Y1s स्मार्टफोन 4,030mAh की बैटरी के साथ आता है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 2.4G वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में फेस अनलॉक और सिस्टम वाइड-डार्क मोड मिलेगा।

Vivo V20 Pro 5G

आपको बता दें कि कंपनी ने Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है, जिससे साफ हो गया है कि यह हैंडसेट जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, कंपनी ने वीवो वी20 प्रो की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। लीक्स की मानें तो Vivo V20 Pro स्मार्टफोन 2 दिसंबर को लॉन्च होगा और इसकी कीमत 29,990 रुपये रखी जाएगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इस अपकमिंग फोन में Snapdragon 765G प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button