तेजस्‍वी यादव ने CM नीतीश पर तंज कसते हुए कहा-बिहार में अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार…

बिहार में गिरती कानून-व्‍यवस्‍था का मामला उठाते हुए राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला है। हाल की संगीन आपराधिक वारदातों की ओर इशारा करते हुए तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और महाजंगलराज का हाहाकार है। इस दौरान महाजंगलराज के महाराज मौन साधे हुए हैं।

तेजस्‍वी का तंज: बिहार में अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार

तेजस्‍वी यादव ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार में अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार है। साथ ही व्यवसायियों पर कहर के साथ महाजंगलराज का हाहाकार भी है।

हर ओर अराजक व डरावना माहौल, सुस्‍त व असहाय बने सीएम नीतीश

एक और ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था समाप्‍त हो चुकी है और चारो ओर अराजक व डरावना माहौल है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्‍वी ने आगे लिखा है कि डबल इंजन की ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बेबस, लाचार, सुस्‍त व असहाय नजर आ रहे हैं। साथ ही नीतीश कुमार के शासन को महाजंगलराज की संज्ञा देते हुए लिखा है कि इस महाजंगलराज के महाराज मौन हैं।

बिहार में दो दिन में दो बड़ी वारदातें

विदित हाे कि बिहार में दो दिनों में दो बड़ी वारदातें हुईं हैं। रविवार की सुबह पटना के चिरैंयाटांड़ पुल के पास ऑटो पर पति के साथ घर जा रही एक महिला को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने पुलिस ने कॉल किया, लेकिन उसने रिस्‍पांस नहीं किया। इसके पहले बीते दिन गांपालगंज में दिन-द‍हाड़े फायरिंग में दो जनता दल यूनाइटेड कार्यकर्ताओं सहित तीन लोगों को गोली मार दी। घायलाें में से दो देवेन्द्र पांडेय व घनश्याम  पांडेय की मौत हो गई, जो कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के निकट के थे। घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा कर शक के आधार पर दो लोगों को पकड़ कर जमकर पीटा। इलाज के क्रम में उनमें एक की मौत हो गई।

 

Related Articles

Back to top button