राहुल गांधी के नेतृत्व में निरंतरता की कमी होती है महसूस: शरद पवार

कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ शिवसेना की अगुवाई वाले महाराष्ट्र विकास अगाड़ी (एमवीए) में अपने सहयोगियों को सूचित किया कि वे राज्य में “स्थिर” सरकार चाहते हैं तो पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणी करने से दूर रहें। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में “निरंतरता” की कमी महसूस होती है। एनसीपी नेता पवार की टिप्पणी मराठी खबर के साथ एक साक्षात्कार में आई।

और यह भी, अंग्रेजी और मराठी में ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, कांग्रेस प्रमुख ठाकुर ने एमवीए नेताओं के साक्षात्कार और लेखों को संदर्भित किया। ठाकुर ने कहा, “मुझे एमवीए में सहयोगियों से अपील करनी चाहिए यदि आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं, तो कांग्रेस के नेतृत्व पर टिप्पणी करना छोड़ दें। हर किसी को गठबंधन के बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए। हमारा नेतृत्व बहुत मजबूत और स्थिर है।” “एमवीए का गठन लोकतांत्रिक मूल्यों में हमारी मजबूत धारणा का परिणाम है।”

हालांकि, राकांपा और शिवसेना के नेताओं ने पवार की टिप्पणी को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उनका तीन पार्टी राज्य सरकार की स्थिरता से कोई संबंध नहीं है। एनसीपी प्रवक्ता उमेश पाटिल ने पवार के बयान को सकारात्मक रूप से उनकी उम्र और अनुभव को देखते हुए लेने के लिए कहा। “सरकार की स्थिरता पर ठाकुर की टिप्पणी अनावश्यक है। एमवीए के भीतर अच्छा समन्वय है। अभी हाल ही में, हमने सरकार की पहली वर्षगांठ पर समारोह मनाया। गठबंधन ने शुक्रवार को [विधान] परिषद चुनावों में जीत दर्ज की।

Related Articles

Back to top button