भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा की शादी को चार साल होने वाले है पूरे, जल्द ही घर आने वाला है नन्हा मेहमान

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा अपने मदमस्त अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बनाती रहती हैं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. बिग बॉस 10 में एंटर करने से पहले वह भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं.

2017 में विक्रांत ने नेशनल टेलीविजन पर मोनालिसा को प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने बिग बॉस के घर में ही शादी कर ली थी. जोड़ी अगले साल जनवरी में अपनी शादी के चार साल पूरे करने जा रही है. अब इनसे फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किए जाने लगे हैं जिसका मोनालिसा ने खुद जवाब दिया है.

एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा, हां हम जल्द ही बेबी प्लान करने वाले हैं, हो सकता है अगले साल. विक्रांत और मेरी फैमिली की ओर से प्रेशर है तो हो सकता है कि अगले साल बेबी प्लान हो जाए.

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa की शादी को होने वाले हैं 4 साल, खुद किया खुलासा कब बनने वाली हैं मां

इंटरव्यू में मोनालिसा ने इस बात पर भी खुशी जाहिर की कि उन्होंने लॉकडाउन में पूरे 7 किलो वजन कम किया है. मोनालिसा ने इसका श्रेय भी अपने पति को दिया और कहा कि विक्रांत ने उन्हें वजन कम करने के लिए प्रेरित किया. वह उनके साथ ही वर्कआउट करते थे.वजन घटाने के लिए मोना ने कार्डियो के साथ योग और मेडिटेशन भी किया. मोनालिसा अब इस बात से खुश हैं कि वह अपनी मनपसंद ड्रेसेस आसानी से पहन सकती हैं.

Related Articles

Back to top button