गिरफ्तार 5 आतंकियों ने किया चौका देने वाला खुलासा, पंजाब में हो रही टारगेट किलिंग…

दिल्ली के शकरपुर से सोमवार को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार इस्लामिक और खालिस्तानी संगठन से इन जुड़े 5 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया हैं कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियों को इन आतंकियों ने बताया कि पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी और ISI पंजाब में टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने सोमवार को एक मुठभेड़ के बाद दिल्ली के शकरपुर से इन पांचों आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इन आतंकियों में कुछ इस्लामिक संगठनों से जुड़े हैं तो कुछ आतंकी खालिस्तानी संगठनों के इशारे पर काम कर रहे थे.

स्पेशल सेल ने कहा है कि गिरफ्तार आतंकियों में पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह शामिल हैं. इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अयूब पठान, शब्बीर अहमद और रियाज को भी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है.

इन आतंकियों ने बताया कि सुख बिखरीवाल नाम के पाकिस्तान में बैठे वांटेड गैंगस्टर ने खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर  ISI के इशारे पर पंजाब में बलविंदर सिंह संधु की हत्या करवाई थी. बलविंदर सिंह संधु शौर्य चक्र पुरस्कार से सम्मानित थे. इन गिरफ्तार आतंकियों में से एक आतंकी बलविंदर सिंह संधु की हत्या में शामिल रह चुका है.

सुख बिखरीवाल पंजाब में संघ के कई नेताओं की टारगेट किलिंग भी करवा चुका है. सुख बिखरीवाल पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी ISI और खालिस्तानी आतंकियों के इशारे पर काम करता है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में फायरिंग के बाद 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनके पास से हथियार और दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की है. पुलिस इन सभी आतंकियों से पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button