बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन हुई कोरोना संक्रमित, राजकुमार राव के साथ कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरे आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि कृति सेनन राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी, इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने फिलहाल खुद से अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को कंफर्म नहीं किया है. हाल ही में कृति सेनन ने फ्लाइट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो चंडीगढ़ में अपने शेड्यूल को पूरा करने के बाद घर लौट रही हैं.

इस खबर के आने के बाद से ही कृति के फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में वरुण धवन, नीतू कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ये सारे कलाकार वे चंडीगढ़ में ‘जुग जुग जेयो’ की शूटिंग कर रहे थे.

अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी फिल्म जुग जुग जियो का हिस्सा हैं. अनिल कपूर मुंबई लौट आए थे और बयान जारी कर कहा, “आराम करने के लिए किसी भी तरह की अफवाहें डालने के हित में, COVID-19 टेस्ट निगेटव रहा. आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

जानकारी के लिए बता दें कि कृति सैनन पिछली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में कृति सैनन पंकज त्रिपाठी और सई तमहानकर के साथ फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देंगी जिसमें वह एक सोरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं. साथ ही कृति सैनन के पास अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

Related Articles

Back to top button