नए घर में शिफ्ट हुई महिला, तहखाने में गड़ी हुई दिखी खौफनाक गुड़िया और फिर…

दुनियाभर में कई ऐसी चीजें हैं जो अनोखी भी हैं और डरावनी भी। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में। जी दरअसल अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने घर की दीवार में एक खौफनाक गुड़िया को गड़ा हुए देख लिया और उसके बाद उस डरावनी गुड़िया को देखकर महिला के तो होश ही उड़ गए। खबरों के मुताबिक महिला ने कुछ दिन पहले ही ये घर खरीदा था और उसके बाद वह इस घर में शिफ्ट हुई थी।

यह खौफनाक डॉल उसके बेसमेंट की दीवार में गड़ी हुई थी और इसे देखकर महिला के होश उड़ गए। इस मामले में बताया जा रहा है जब महिला घर से बाहर देख रही थी तो उसे तहखाने में जाना याद आया और वह वहां चली गई। वहां जाने के बाद महिला ने एक अजीब सी डॉल देखी जिसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। अब इस मामले में महिला की बहन ने ट्विटर पर दीवार पर गड़ी हुई गुड़िया की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

आपको बता दें कि कई यूजर्स अब इसे पसंद कर रहे हैं। कई लोग इसे देखकर डर गए हैं और कई लोगों ने महिला को यह सलाह भी दी है कि वह इस डॉल को जल्द ले जल्द घर से निकाल कर बाहर फेंक दे। वैसे इस भयावह तस्वीर को शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि ‘मेरी बहन नए घर में शिफ्ट हुई है, उसे अपने तहखाने की दीवार में ये मिला।’ ट्विटर पर अपने ट्वीट को मिली प्रतिक्रिया को देखकर लड़की ने कहा, ‘मेरी बहन के नए की इस हालात पर आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद।’ वैसे यह जानकारी नहीं है कि अब भी वह डॉल वहां है या नहीं।

Related Articles

Back to top button