दिव्या भटनागर के पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों का दिया जवाब, इंस्टाग्राम पर दिव्या के वीडियोज़ किए साझा

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली अभिनेत्री दिव्या भटनागर अब इस दुनिया में नहीं हैं। बीते दिनों ही उनका निधन हो गया है। उनका निधन कोविड-19 के वजह से हुआ है। वैसे दिव्या काफी समय तक वेंटिलेटर पर थीं, लेकिन अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वैसे उनके निधन के बाद से उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाएं हो रहीं हैं। इन दिनों उनके पति गगन गबरू सुर्ख़ियों में हैं और उन पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं। बीते दिनों ही दिव्या की दोस्त देवोलीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि, ‘गगन, दिव्या को टॉर्चर करता था।’

इसी के साथ दिव्या के भाई ने भी कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिनमें दिव्या अपने भाई को बता रही हैं कि गगन उन्हें बेल्ट से मारता था। वैसे अब गगन सामने आए हैं और उन्होंने परिवार के आरोपों का जवाब दिया है। हाल ही में गगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या के कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं जिनमें वो गगन के साथ डांस करती दिख रही हैं, मस्ती करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इन वीडियोज़ में दिव्या काफी खुश नज़र रही है। वैसे इन वीडियोस को शेयर कर गगन ने लिखा है, ‘ये थी मेरी दिव्या, जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इसे जबरदस्ती शादी करी, मैं मैंटली टॉर्चर करता था, जिसको मैंने कमरे में बंद कर रखा था, गालियां दीं, मारा पीटा और शादी के बाद नौकरानी बनाकर रखा’।

आपको याद हो तो बीते दिनों ही दिव्या के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस के भाई ने लिखा था, ‘काश, मुझे इन बातों के बारे में पता होता। काश, मैं उसको बता पाता कि अपने लिए लड़ना ग़लत नहीं है। काश, मैं उसको बता पाता कि लड़कियों सबसे अधिक ताक़तवर होती हैं। काश, मैं उसको इस हैवान से बचा पाता। देर होने से पहले बोलिए, ख़ासकर अपने परिवार से। क्योंकि, आप दोस्तों के साथ सिर्फ़ शेयर कर सकते हैं, मगर परिवार आपको मुश्किलों से निकालता है। मैं इस शख़्स गगन को फांसी पर लटकते देखना चाहता हूं। यह शख़्स दिव्या को धमका रहा था कि वो मुझे और मां को मरवा डालेगा। बदनाम करेगा। उसकी ज़िंदगी तबाह कर देगा, अगर किसी को बताया। अब मैं उसके फैंस, दोस्तों, परिवार और उन लोगों की ख़ातिर जो वाकई में परवाह करते हैं, इस केस को हैंडल कर रहा हूं।’ उनके इन ट्वीटस के बाद लोग गगन के लिए फांसी की मांग कर रहे थे लेकिन अब गगन के सामने आने के बाद सभी हैरान हैं।

Related Articles

Back to top button