भारत में Nokia का पहला PureBook X14 लैपटॉप जल्द लॉन्च होगा, Flipkart पर टीजर हुआ जारी, जानिए स्पेसिफिकेशन

Nokia का पहला PureBook X14 लैपटॉप भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर इस अगामी लैपटॉप का टीजर जारी हो गया है। हालांकि, इस टीजर से PureBook X14 लैपटॉप की कीमत की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी ने भी अभी तक इस लैपटॉप की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Flipkart पर जारी हुए टीजर को देखें तो Nokia का अपकमिंग PureBook X14 लैपटॉप ब्लैक कलर में दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इस लैपटॉप में बड़ा टचपैड और chiclet-स्टाइल की-बोर्ड दिया गया है। इसके अलावा टीजर में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दी गई है।

Nokia PureBook X14 की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Nokia PureBook X14 लैपटॉप दमदार Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस अगामी लैपटॉप में शानदार साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस और विजन तकनीक दी जाएगी। इसके अलावा अगामी लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी 3.0 और एचडीएमआई पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Nokia PureBook X14 की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने पहले लैपटॉप Nokia PureBook X14 की कीमत बजट रेंज में रखेगी। इसके साथ ही लैपटॉप को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Nokia 2.4  

आपको बता दें कि नोकिया ने सितंबर में Nokia 2.4 स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया था। वहां इस हैंडसेट की कीमत 119 यूरो यानी करीब 10,300 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nokia 2.4 एंड्राइड 10 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही कंपनी की तरफ से जल्द फोन में एंड्राइड 11 का सपोर्ट देने का ऐलान किया  गया है। Nokia 2.4 में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलेगी। इसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा। फोन में octa-core MediaTek Helio P22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन दो वेरिएंट 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम 64GB स्टोरेज में आएगा। साथ ही फोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Nokia 2.4 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ f/2.2 अपर्चर लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button