पश्चिम बंगाल में आज फिर BJP की ताकत दिखाएंगे अमित शाह, दोपहर में करेंगे रोड शो

गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) दो दिनों के बंगाल दौरे पर हैं और उनके इस दौरे का आज दूसरा और आखिरी दी है। पहले दिन की तरह भी गृह मंत्री का कार्यक्रम व्यस्त रहने वाला है। गृह शाह आज सुबह 11 बजे बोलपुर में विश्वभारती विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं लोकगायक बासुदेव दास के घर पर भोजन का भी कार्यक्रम है। दोपहर 2 बजे गृह मंत्री  रोड शो करेंगे।

पश्चिम बंगाल दौरे के पहले दिन अमित शाह कोलकाता में स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर पहुंचे थे इसके बाद वो रामकृष्ण मिशन भी गए। बाद में अमित शाह ने मिदनापुर में स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और सिद्धेश्वरी मंदिर पहुंचे। मिदनापुर में उन्होंने रैली की।

गृह मंत्री अमित शाह का आज का पूरा कार्यक्रम

– अमित शाह 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांति निकेतन में एक गैर सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। यहां रवींद्र भवन में वह गुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वह मीडिया से बात करेंगे।

– इसके बाद गृह मंत्री विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाएंगे और दोपहर 12 बजे यहां के बांग्लादेश भवन सभागार में संबोधन देंगे। यहां से वह बीरभूम के लिए रवाना हो जाएंगे।

– अमित शाह बीरभूम के श्यामबती, पारुलदंगा में दोपहर 12.50 बजे बाउल गायक परिवार के साथ भोजन करेंगे।

– दोपहर दो बजे अमित शाह बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो करेंगे।

–  इसके बाद 4.45 बजे वह मोहोर कुटीर रिसॉर्ट में प्रेस वार्ता करेंगे।

– इसके साथ ही अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे का समापन हो जाएगा।

इससे पहले शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह ने मिदनापुर में एक रैली को संबोधित कर ये बता दिया कि इस बार ममता बनर्जी के लिए सत्ता की राह बेहद मुश्किल होने वाली है। आपको बता दें कि इस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जोर का झटका देते हुए शाह ने शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल करवाया। आगे कहा कि यह वही बंगाल है। वह जितने बंगाल के थे उतने ही पूरे भारत के। जैसे बिस्मिल जितने यूपी के थे उतने पूरे भारत के। उन्होंने ममता सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि बंगाल में बहुत ओछी राजनीति चल रही है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button