गोरखपुर में भूमि विवाद में चली गोली, महिला समेत तीन घायल, घटना के बाद बदमाश हुआ फरार

गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के खानीमपुर में रविवार की सुबह भूमि विवाद में बदमाशों ने तांडव मचाया। एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों में एक महिला व उसके दो बेटे शामिल हैं। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है और घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। घटना के बाद बदमाश फरार है।

यह है मामला

गीडा थाना क्षेत्र के खानीमपुर निवासी रामरक्षा मौर्य पुत्र स्वर्गीय अगरदी मौर्या गांव में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते  है। मकान के पीछे दूसरे का खेत है और रामरक्षा ने छत के बरजा के नीचे पिलर खड़ा कर दिया है। रविवार की सुबह चार-पांच की संख्या में मनबढ़ रामरक्षा के पिलर के पास पहुंचे और धमकी देने लगे। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच विवाद करने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने असलहे से गोली चलानी शुरू कर दी।

सिर में लगी गोली

गोली रामरक्षा की 55 वर्षीय पत्नी गिरजा देवी के सिर में लगी। साथ ही 25 वर्ष बड़े बेटे भगवंत तथा 18 वर्षीय बेटे यशवंत मौर्या की जांघ में गोली लगी। तीनों के घायल होकर जमीन पर गिरते ही बदमाश भाग खड़े हुए। गांव के लोग घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां गिरजा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद जिला पुलिस मौके पर कैंप कर रही है और गांव में तनाव बना हुआ है। इंस्पेक्टर गीडा सुनील राय ने कहा कि जमीनी विवाद में गोली चली है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

भूमि विवाद में खानीमपुर गोली चलने व मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें यशवंत को पैर में गोली लगी है। गिरिजा व उनके दूसरे बेटे को लाठी-डंडे की चोटें आई हैं। 

Related Articles

Back to top button