सलमान खान ने जीजा आयुष शर्मा पर फिर खेला दांव, हीरो ना सही इस तरह करेंगे फेमस

सलमान खान की फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। भाईजान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक टीजर आउट हो चुका है। जिसमें सलमान समेत उनके जीजा आयुष शर्मा का भी मस्कुलर अवतार देखने को मिला है। 35 सेकेंड के इस टीजर में सलमान और आयुष को आमने-सामने देखा जा सकता है।

फर्स्ट लुक टीजर में आयुष शर्मा मस्कुलर बॉडी में काफी सॉलिड नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान का सरदार लुक भी काफी अट्रैक्टिव मालूम पड़ रहा है। ‘अंतिम’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, ‘अंतिम की शुरुआत…’ सलमान के इस ट्वीट को उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

हीरो बनकर रहें फ्लॉप, विलेन बनकर होंगे कामयाब!

हालांकि सलमान खान इससे पहले भी अपने जीजा आयुष शर्मा पर दांव खेल चुके हैं। आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से डेब्यू किया था जिसमें वह चॉकलेटी बॉय की इमेज में दिखाई दिए थे। अपना 100 प्रतिशत देने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब माना जा रहा है कि सलमान खान आयुष शर्मा का मस्कुलर अवतार दिखाकर उन्हें हिट कराने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। टीजर से एक बात तो साबित हो गई है, कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में आयुष शर्मा निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। कुछ लोगों का ये भी मानना है कि सलमान खान, आयुष शर्मा को सोनू सूद की तरह पॉपुलैरिटी दिलाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। क्योंकि भाईजान की फिल्म दबंग में सोनू सूद ने निगेटिव रोल प्ले किया था। जिसे दर्शकों के जरिए काफी पसंद भी किया गया था। हालांकि आयुष शर्मा हीरो बनकर तो फ्लॉप हो चुके हैं। अब देखना होगा कि क्या विलेन बनकर वो लोगों का दिल जीत पाएंगे या फिर इस किरदार से भी वो फैंस को निराश करेंगे।

बता दें कि आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं। वहीं ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को महेश मांजरेकर डायरेक्टर कर रहे हैं। इस फिल्म के अगस्त 2021 में रिलीज होने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button