25 दिसंबर का राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे…

मेष :
ग्रहों की स्थिति आज आपके लिए फायदे का दिन लेकर आई है। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी और आज कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने में भी सफल हो सकते हैं। आप पूरी तरह से कॉन्फिडेंट रहेंगे और जिस काम को भी आज करेंगे, उसमें सफलता पाना ही चाहेंगे और काफी हद तक सफल भी रहेंगे। भाग्य आपके साथ रहेगा, जिससे काम बनते चले जाएंगे। दांपत्य जीवन में तनाव खत्म होगा और प्यार भरे समय की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन से आज आपको खुशियां मिलेंगी और आज अपनी सेहत को अच्छा बनाने के लिए कोई नई सेहत से जुड़ी आदत अपना सकते हैं।

वृष:
ग्रह सितारों की चाल यह इशारा कर रही है कि आज खर्चों से भरा दिन बीतेगा। कुछ जरूरी खर्चे भी होंगे और कुछ बेवजह के लेकिन आज आपकी जेब पर बोझ जरूर पड़ेगा। जीवन साथी के साथ शॉपिंग करने का मौका भी मिलेगा और वह भरपूर खर्च कर आएंगे, लेकिन बिजनेस करने वालों को आज बेहद अच्छे लाभ की उम्मीद मिल सकती है। आज आपका कुछ इन्वेस्टमेंट बिजनेस को लेकर भी हो सकता है, जो आने वाले समय में आपको लाभ देगा। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है। इसकी और ध्यान दें। मानसिक रूप से कुछ अजीब सा व्यवहार करेंगे, क्योंकि आपको किसी बात को लेकर चिड़चिड़ाहट हो सकती है।

मिथुन:
आज खर्चों से दूर आमदनी में बढ़ोतरी आपका स्वागत करेगी। आज पूर्व में किए गए प्रयास सफल रहेंगे और आपकी इनकम बढ़ती हुई नजर आएगी। अगर आपने कहीं निवेश  किया हुआ था, तो आज उसका अच्छा रिटर्न मिल सकता है और यदि किसी को अपना पैसा उधार दिया हुआ था, तो आज वह पैसा लौट कर वापस आ सकता है, जिससे आप काफी हर्षित होंगे। प्रेम जीवन में आज का दिन और रोमांस तो बढ़ाएगा, लेकिन कुछ तीखी झड़प भी करवा सकता है। फिर भी आप खुश रहेंगे। सेहत के लिए समझौता करने से बचें और अपने खानपान पर पूरा ध्यान दें। निजी जीवन आपको खुशी देगा।

कर्क:
ग्रहों की चाल आज आपके पक्ष में रहेगी, जिससे आप अपने काम में मजबूत बनेंगे। आपके लिए आज नौकरी में कुछ नए काम भी इंतजार करेंगे, जिनको आप हाथ में लेकर बहुत सरलता से अपना काम अंजाम तक पहुंचाएंगे, जिसकी वजह से आपको तारीफ भी मिलेगी। निजी जीवन में आज का दिन खुशनुमा रहेगा और जीवन साथी के साथ साथ आपके परिवार वाले भी आपके सपोर्ट में नजर आएंगे। बिजनेस के लिए दिन थोड़ा सा कमजोर हो सकता है, इसलिए बिना समझे निवेश करने से बचें। प्रेम जीवन बिता रहे लोग कुछ परेशान रहेंगे।

सिंह:
सितारों की चाल यह दर्शा रही है कि आज भाग्य आपके साथ खड़ा है। आज कम मेहनत से भी अच्छे लाभ कि आप उम्मीद कर सकते हैं और जिन योजनाओं में आपने निवेश किया था, वह आज आपको लाभ दे सकती हैं। आर्थिक तौर पर आज का दिन बेहद मजबूत रहेगा। विदेश जाने के योग बन सकते हैं या फिर कोई लंबी ट्रैवलिंग पर जाने की योजना साकार हो सकती है। आपका भाग्य भी प्रबल होगा और परिवार के लिए कुछ नया खरीद सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए दिन अच्छा है।

कन्या:
आज आपको थोड़ा सावधान रहना होगा क्योंकि ग्रह स्थिति यह दर्शा रही है की सेहत में बड़ी तेज गिरावट आ सकती है और आप बीमार पड़ सकते हैं। तेज मसालों से युक्त भोजन करना आपकी सेहत और आपके पेट को नुकसान दे सकता है तथा ब्लड इंफेक्शन हो सकता है। सावधानी से दिनचर्या का पालन करें। किसी से भी कडवा ना बोले बहुत सोच समझकर बातचीत करें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं। गुप्त स्रोतों से धन की आवक हो सकती है।

तुला:
आज का दिन बिज़नेस करने के लिए बेहद अच्छा है। यदि किसी नए व्यक्ति से मिलना हो, तो आज आपको सफलता मिलेगी। पार्टनरशिप में बिजनेस करने वाले पूरे कॉन्फिडेंस में नजर आएंगे और आज आप बिजनेस मुनाफा भी अर्जित करेगे। आप को सामाजिक तौर पर अच्छा सम्मान मिल सकता है और यदि आप नौकरीपेशा भी हैं, तो आज आपको प्रमोशन से संबंधित कोई शुभ सूचना मिल सकती है। गृहस्थ जीवन में तालमेल बढ़ेगा और एक दूसरे के प्रति अपनेपन की भावना बढ़ेगी। खुद पर विश्वास बढ़ेगा, जिससे दिन बढ़िया जाएगा।

वृश्चिक:
ग्रह इशारा कर रहे हैं कि आज बड़ा निवेश करने से बचे क्योंकि यह नुकसानदायक हो सकता है। अपनी सेहत के प्रति लापरवाही भरा रवैया आपको बीमार बना सकता है। कहीं चोट भी लग सकती है, इसलिए सावधान रहें और गाड़ी भी सावधानी से चलाएं, लेकिन नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बेहद अनुकूल बीतेगा और अपनी मेहनत आपको साफ नजर आएगी, जिससे आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। निजी जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं, लेकिन आप अपने साहस के बल पर चुनौतियों का सामना करके उन पर जीत हासिल करेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

धनु:
आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए बेहद खुशगवार दिन रहेगा। रिश्ते में थोड़े अधीर भी रहेंगे और उनसे मिलने की इच्छा बहुत तीव्र होगी, मिलने के बाद दिल में उन्हें अपने मन के हर बात कहने की इच्छा भी जागेगी। यानी कि आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए बेहद अच्छा रहेगा। नौकरी पेशा लोगों को थोड़ी सावधानी रखनी पड़ेगी क्योंकि आज कुछ आपसे गड़बड़ हो सकती हैं। आज आपको धन प्राप्ति के योग बनेंगे, जो आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आएंगे और सेहत आपका साथ देगी।

मकर
आज का दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा। आपको गाड़ी खरीदने या फिर मकान खरीदने की योजना बनाएंगी और उसमें परिवार वालों से विचार-विमर्श भी करेंगे। यदि पहले से ही फाइनल किया हुआ है, तो आज आपके हाथ उसकी चाबी लग सकती है। काम के सिलसिले में आज आप की मजबूत स्थिति रहेगी। आपके बॉस भी आपसे प्रभावित रहेंगे और आप के प्रभाव में रहेंगे। यानी आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा। केवल दांपत्य जीवन में कुछ तनाव हो सकता है क्योंकि जीवन साथी आपकी किसी बात से नाराज हो सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ:
आज का दिन मान आपके लिए अनुकूलता दिखा रहा है। प्रयासों में बढ़ोतरी होगी, जिससे आपको अच्छा लाभ भी मिलेगा। अपने विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे और जहां आप काम करते हैं। वहां साथ काम करने वाले लोग भी पूरी तरह से आपके पक्ष में खड़े नजर आएंगे, जिससे आपको कार्य क्षेत्र में अच्छा सम्मान मिलेगा। कहीं से धन प्राप्ति की खुशखबरी भी मिलेगी। हल्के खर्चे जरूर होंगे, लेकिन आपके लिए चिंता का कारण नहीं बनेंगे। आज आप भाई बहनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। सेहत अच्छी होने से कामों में सफलता मिलेगी।

मीन:
आज का दिन मान ग्रहों के अनुसार आपके पक्ष में आ सकता है, लेकिन सेहत का ध्यान जरूर रखें। लापरवाही भरा जीवन बिताना आपको नुकसान दे सकता है। मिर्च मसालों से परहेज करें। अच्छा भोजन करें। आज धन की आवक होगी, जो आर्थिक स्थिति के लिए शुभ समाचार लेकर आएगी। परिवार में किसी बात को लेकर गहन विचार-विमर्श भी होगा, जिसमें थोड़ी गरमा गरम बहस भी हो सकती है। भाग्य आपका प्रबल रहेगा, जिससे गुप्त धन की प्राप्ति के योग बनेंगे या आप का गया हुआ पैसा भी वापस आ सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां अनुकूल रहेंगी और आप खुद को काफी अच्छी स्थिति में देखेंगे।

Related Articles

Back to top button