मेकअप आर्टिस्ट बनीं गौहर खान, अपनी शादी पर पति जैद को तैयार करती नजर…

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 25 दिसंबर को हो गया. कपल की खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आईं, जिनमें उनकी जोड़ी देखते ही बन रही है. निकाह और रिसेप्शन की कई तस्वीरें और वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हुए हैं, जिनमें से उनका एक वीड‍ियो बेहद क्यूट है.

वीड‍ियो में गौहर खान, पति जैद को तैयार करती नजर आ रही हैं. गौहर, जैद का मेकअप करती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद खुद गौहर भी आईने के सामने बैठकर अपना लुक संवारती हैं.

दोनों का यह वीड‍ियो काफी वायरल हो रहा है. गौहर और जैद दोनों ने क्रीम कलर के मैचिंग आउटफिट्स पहने हैं. उनका यह लुक एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था.

ब्राइडल लुक में गौहर बेहद खूबसूरत दिखीं. सिर पर दुपट्टा लिए, गोल्डन-क्रीम शरारा के साथ हैवी जूलरी में गौहर का यह ब्राइडल लुक हर तरफ छाया हुआ है.

जैद भी दूल्हे के लुक में काफी हैंडसम दिखे. गौहर और जैद दोनों ने निकाह सेरेमनी से पहले कैमरे के आगे पोज दिए और अपने निकाह की खुशी में मिठाई भी बांटी.

निकाह के बाद दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आईं. रिसेप्शन में गौहर गोल्डन एंड मरून कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं. वहीं जैद ब्लैक शेरवानी में कमाल लगे.

गौहर और जैद का निकाह मुंबई स्थ‍ित आईटीसी ग्रैंड मराठा में हुआ. कपल के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने सेलिब्रिटीज ने श‍िरकत की. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, गौहर को नई जिंदगी की बधाईयां देने पहुंचे.

पार्टी में गौहर की बहन एक्ट्रेस निगार खान भी नजर आईं. उन्होंने ग्रीन शरारा पहना हुआ था.

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी गौहर और जैद की वेड‍िंग र‍िसेप्शन में नजर आए. जैद के पापा सिंगर इस्माईल दरबार संग संजय लीला भंसाली की तस्वीरें सामने आई हैं.

रिसेप्शन के बाद भी गौहर और जैद ने मिठाईयां बांटी. इस खास पल का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. अब चारों ओर से कपल को बधाई मैसेजेज मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button