भारत में जल्द दस्तक देगा Oppo Reno 5 Pro 5G, किया गया स्पॉट

Oppo Reno 5 Pro 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक, Oppo Reno 5 Pro 5G से जुड़े मॉडल नंबर वाले एक स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है.

इस महीने की शुरुआत में चीन में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने के बाद कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग के लिए टीजर जारी किया था. फिलहाल ये साफ नहीं है कि भारत में इस स्मार्टफोन को किस प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा. इसके चीनी वेरिएंट में MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है.

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, मॉडल नंबर CPH2201 के साथ वाले स्मार्टफोन को BIS साइट पर लिस्ट किया गया है. शर्मा के एक और ट्वीट के मुताबिक, सेम मॉडल नंबर को Oppo Reno 5 Pro 5G नाम के साथ सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था और इसी दिन भारत में इसकी लॉन्चिंग के लिए टीजर भी जारी किया गया था.

ओप्पो इंडिया में R&D के हेड तसलीम आरिफ ने एक ट्वीट कर भारतीयों से पूछा कि क्या वे भारत में बेहतरीन वीडियोज शूट करने के लिए शानदार स्मार्टफोन चाहते हैं.

इस तरह आरिफ ने Oppo Reno 5 Pro 5G की देश में लॉन्चिंग को लेकर हिंट दिया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि जनवरी में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, अभी ओप्पो की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा.

Oppo Reno 5 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 1000+, 64MP प्राइमरी कैमरा और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Related Articles

Back to top button