इन 6 राशियों के लिए खुशियों से भरा होगा नया साल, देखें कही आप तो नहीं…

नौकरी, करियर और व्यापार के लिहाज से साल 2020 लोगों के लिए निराशाजनक रहा है. अब 2021 आने में बस थोड़ा ही समय बाकी रह गया है. नए साल के साथ लोग जीवन में नई सफलताओं और उपलब्धियों की कामना कर रहे हैं. ज्योतिषविदों की मानें तो साल 2021  नौकरी और व्यापार के मामले में कर्क, सिंह, वृश्चिक, धनु, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है.

कर्क राशि- वर्ष के आरम्भ में ही करियर में बदलाव के योग हैं. बदलाव किसी मित्र के सहयोग से लाभकारी होगा. नए व्यापार की शुरुआत के बारे में सोच सकते हैं. हालांकि व्यापारिक गतिविधियों में हाथ डालने से पहले शुभचिंतकों की राय जरूर लें.

सिंह राशि- इस वर्ष नौकरी और करियर के मामले में बड़ा निर्णय लेंगे. नौकरी के लिए दूर या विदेश जाना पड़ सकता है. पुराने कारोबार के अलावा कोई नया काम भी शुरू करेंगे. इनकम के स्रोत बढ़ने के योग भी बनेंगे.

वृश्चिक राशि– इस वर्ष नौकरी में बड़े परिवर्तन के योग हैं. अच्छे अवसरों की कमी नहीं रहेगी. स्थान परिवर्तन के साथ किसी नए कारोबार की शुरुआत होगी. व्यापार की स्थिति बेहतर रहेगी, समस्याएं समाप्त होंगी.

धनु राशि- इस वर्ष नौकरी और स्थान परिवर्तन के लिए तैयार रहें. विदेश में नौकरी या नई शुरुआत के योग बनते हैं. कारोबार की स्थिति स्थिर रहेगी, धन की स्थिति अच्छी रहेगी. प्रॉपर्टी के मामले में भी लाभ होने के योग बनेंगे.

मकर राशि- वर्ष की शुरुआत में नौकरी में बड़े बदलाव होंगे. नौकरी के मामले में पूरे वर्ष सब अच्छा रहने वाला है. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, पद प्रतिष्ठा का लाभ होगा. कारोबार की स्थिति में धीरे धीरे ही सुधार होगा.

कुम्भ राशि- इस वर्ष करियर की प्लानिंग करने की आवश्यकता है. नौकरी में स्थिरता बनी रहेगी. धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं. इनकम के और भी स्रोत पैदा हो सकते हैं. कारोबार में कुछ बदलाव और सुधार करेंगे, जो लाभकारी होगा.

Related Articles

Back to top button