रजनीकांत का बड़ा ऐलान नहीं बनाएंगे राजनीतिक पार्टी, जानें क्यों कहा- यह दर्द मैं ही समझ सकता हूं

तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़ा ऐलान किया है. मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए रजनीकांत ने कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं. हालांकि, तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे.

रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं. रजनीकांत ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये समझें कि उन्हें बलि का बकरा बना दिया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे. जिसके बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय होगा और रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बन सकते हैं.

लेकिन बीते दिनों जब रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. रजनीकांत को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी.

सुपरस्टार रजनीकांत के फैसले पर एस. गुरुमूर्ति ने ट्वीट किया कि उनकी सेहत के कारण ऐसा फैसला हुआ है. लेकिन उनके बयान का वो पैरा पढ़ें, जिसमें वो कह रहे हैं कि वो तमिलनाडु के लोगों की सेवा करते रहेंगे. मेरे मुताबिक, वो राज्य की राजनीति पर बड़ा प्रभाव डालेंगे, जैसे 1996 में हुआ था.

गौरतलब है कि रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से ही राज्य में अपने समर्थकों, फैन क्लब के साथ बैठक कर रहे थे. जिसमें राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी की बात कही गई थी. पिछले साल ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि राजनीति में कूदेंगे, इस साल के अंत में पार्टी लॉन्च करने का प्लान था.

तमिलनाडु में 2021 में ही विधानसभा चुनाव होने हैं. डीएमके, AIADMK, कांग्रेस, बीजेपी के अलावा इस बार कमल हासन की पार्टी, रजनीकांत की ओर से चुनावी दंगल में कूदने की बात कही गई थी.

Related Articles

Back to top button