अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2021 का स्वागत मालदीव में किया

मालदीव में बॉलीवुड स्टार्स का तांता लगा हुआ है. कोरोना के लॉकडाउन से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सितारे मालदीव में लैंड हुए हैं. टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी से लेकर हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल तक, कई स्टार्स न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए बीच आइलैंड पर पहुंचे. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भले ही अपने रिश्ते को ऑफिसियल करने की जल्दी में ना हों, लेकिन साथ में छुट्टियां बिताने में दोनों बिल्कुल पीछे नहीं हैं. भले ही कियारा और सिद्धार्थ, अपने मालदीव वेकेशन की अलग-अलग फोटो डाल रहे हों लेकिन फैन्स ने समझ लिया है कि यह जोड़ी साथ है. कियारा और सिद्धार्थ ने 2021 का स्वागत मालदीव में किया और इसे लेकर एक जैसे पोस्ट भी शेयर किए.

कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यू ईयर को लेकर पोस्ट किए थे. सिद्धार्थ ने लिखा- 2021 में सेल करते हुए. तो वहीं कियारा ने वाटर स्लाइड एन्जॉय करते हुए अपनी वीडियो शेयर कर लिखा- 2020 से निकलते हुए. इसी वाटर स्लाइड पर पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखा गया था. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्लाइड एन्जॉय कर रहे थे. इससे साफ है कि दोनों सही में साथ में है. भले ही वो यह बात दिखा ना रहे हो.

हाल ही में कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के बारे में बात की थी. उनसे पूछा गया था कि क्या वह अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेटिंग एप पर रखना चाहेंगी. इसके जवाब में कियारा ने शर्माते हुए कहा था कि वह सिद्धार्थ को टिंडर पर बिल्कुल नहीं रखना चाहतीं. बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में काम कर रहे हैं. यह फिल्म कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टेन विक्रम बत्रा की बायोपिक है.

Related Articles

Back to top button