पश्चिम बंगाल : 9 जनवरी को बीरभूम का दौरा करेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. उनका ये दौरा एक दिन का होगा और वो बीरभूम जिले का दौरा करेंगे. 9 जनवरी को अपने इस एक दिन के दौरे में वो जिलास्तर के नेताओं से बूथ लेवल और संगठन को लेकर बातचीत करेंगे.  साथ ही वो एक रोड शो भी कर सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने 9 और 10 दिसंबर को जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे. उनके इस दौरे के दौरान उनके काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से पत्थर और लाठी से हमला किया गया था. दस दिसंबर को डायमंड हार्बर जाते समय शिराकोल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया.

शिराकोल में टीएमसी समर्थकों ने नड्डा की गाड़ी रोकने की कोशिश भी की थी. उनकी गाड़ी के सामने विरोध प्रदर्शन किया, हालांकि उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को हटा दिया था. वहीं इस हमले को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नौटंकी करार दिया. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि डायमंड हार्बर दौरे के दौरान बीजेपी नेताओं पर किया गया हमला पूर्वनियोजित था.

काफिले पर हमले के बाद जेपी नड्डा ने डायमंड हार्बर में रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने जमकर ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि बंगाल आराजकता का पर्याय बन गया है. डायमंड हार्बर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी का लोकसभा क्षेत्र है और वो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं.

Related Articles

Back to top button