दुखद : बिहार में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने पिस्टल के बल पर गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के सकरा थाना के पिपरी-सहदुल्लापुर रोड में सोमवार शाम की है। घटना में पुलिस की लापरवाही से तीन दिन बाद केस दर्ज हुआ।

बिहार: मुजफ्फरपुर में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर बलात्कार किया गया। महिला पुलिस थाना साकरा ब्लॉक की सब इंस्पेक्टर ज्योति किरन ने बताया, “मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। जांच जारी है।”

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को बोलेरो सवार युवकों ने अगवा कर लिया। सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर छात्रों को बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने गैंगरेप किया।  किसी तरह पीड़िता ने खिड़की के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाने सड़क पर पहुंची। सड़क पर पहुंचते ही एक राहगीर की छात्रा पर नजर पड़ी। राहगीर ने इसकी सूचना परिजन को दी। मौके पर पहुंच कर परिजन छात्रा को घर ले गए। छात्रा ने घर पर सारी बातें परिजनों को बताई। इसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाना को दी गई।

घटना के अगले दिन बुधवार को परिजनों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिजन को डांट फटकार भी लगाई, जिसका एक ऑडियो परिजन ने पुलिस को दिया है। सकरा थाने के टालमटोल पर घटना के 48 घंटे बाद बुधवार को पीड़िता अपने परिजन के साथ महिला थाने पहुंची। परिजन ने थाने में गैंगरेप को लेकर आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

खबर मिलते ही सकरा थाना की टीम मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की तफ्तीश कर रही है। सब इंस्पेक्टर ज्योति किरण के मुताबिक, युवती के साथ रेप हुआ है और इस मामले में अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button